आतंक के पर्याय अंनत सिंह की जान को खतरा : अपराधी गिरफ़्तार


आतंक के पर्याय अंनत सिंह की जान को खतरा : अपराधी गिरफ़्तार

बिहार के सुशासन के सच को दर्शानेवाला चेहरा है अनंत सिंह । मोकामा क्षेत्र से जदयू विधायक हैं अनंत सिंह । आज इनकी सूचना पर पटना पुलिस ने आइजीएमएस से चार हथियारबंद अपराधियों को गिरफ़्तार किया । अनंत सिंह का कहना है कि वे अपराधी उनकी हत्या करना चाहते थें। अनंत सिंह आतंक के पर्याय माने जाते हैं । सैकडो रायफ़ल और लाव लश्कर के साथ इनका काफ़िला चलता है । अपने क्षेत्र में लोग भय से इन्हें छोटे सरकार कहते हैं और बिहार के बडे सरकार नीतीश कुमार भी इनसे दबी जुबां में बात करते हैं। जदयू के शासनकाल में अरबो की संपति इन्होने हासिल की है ।  पटना से लेकर अन्य शहरों तक में जबरदस्ती जमीन कब्जा करके इन्होनें अरबों की दौलत कमाई है । पत्रकारों की भी पिटाई कर चुके हैं अनंत सिंह । इनके भय के कारण बिहार का कोई अखबार इनके खिलाफ़ लिखने की हिम्मत नहीं करता है । एन डी टी वी के पत्रकार प्रकाश सिंह  को भी पुलिस की उपस्थिति में बंधक बनाकर मारा था इन्होनें। बाहुबली कहे जाने पर भी इन्हें आपति है। एकबार पहले मैने इनके उपर लिखा था “छोटे सरकार के आगे नतमस्तक बडे सरकार“और उसमें इन्हें बताया था कि आप अपराधी हैं , समाजसुधारक बनने का दिखावा न करें । अब वाकई इनको खतरा था या अपने विरोधी गुट को फ़साने के लिये यह एक षडयंत्र था यह तो अनंत सिंह हीं बेहतर बता सकते हैं । वैसे अपराध की दुनिया में रहनेवालों के साथ यह सब लगा रहता है ।





टिप्पणी के साथ अपना ई मेल दे जिस पर हम आपको जवाब दे सकें

Comments

  1. यह देश के हर राज्य का सच है । आपने देखा नही यूपी में क्या हुआ । खुलेआम अपराधियों का राज था , ठीक है कि उनमें से बहुत सारे जेल भेजे गयें , लेकिन टिकट हीं क्यों दिया उस तरह के लोगों को .

    ReplyDelete
  2. नीतीश कुमार जी को पहले अपराधियों और बाहुबलियों ने संरक्षण दिया एक पौधा से वृक्ष होने तक,वृक्ष होने के बाद श्री कुमार अब उन्हें छाया प्रदान कर क्या गलती कर रहे हैं?

    ReplyDelete

Post a Comment

टिपण्णी के लिये धन्यवाद

Popular posts from this blog

आलोकधन्वा की नज़र में मैं रंडी थी: आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि भाग ३

भूमिहार :: पहचान की तलाश में भटकती हुई एक नस्ल ।

आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि – भाग १