मै अपने रोल के साथ सेक्स करता हु ? - सुदेश बेरी



टीवी सीरियल माता की चौकी पर सुदेश वेरी से बॉलीवुडखबर .कॉम के संपादक सुशील गंगवार की बातचीत -

*आपका बॉलीवुड में आगमन -
बॉलीवुड में आगमन राजकुमार संतोषी की फिल्म घायल से हुआ .मेरा फिल्म में लीड रोल था परन्तु किसी वजह से यह रोल Sunny Deol को दे दिया गया. उसके बाद मुझे लेकर वंश फिल्म बनाई गयी

*फिल्म और टीवी सीरियल में बदलाव -
फिल्म - सीरियल में बदलाव जरुरी है इस बदलाव के वजह से ही सभी लोगो को रोजगार मिल रहा है . हर कुनबे को फायदा हो रहा है .

*फिल्म वंश के बाद आपकी तुलना अमिताभ बच्चन -
अमित जी आसमान है और हम जमीन है अगर अमिताभ बच्चन से सुदेश बेरी की तुलना होती है तो सुदेश बेरी एक अच्छा एक्टर है वह कर्मयोगी है अच्छा एक्टर अच्छी चीज को पकड़ लेता है और उसके सहारे चलता रहता है

*लोहा सिंह के बारे -
आज हर घर एक लोहा सिंह है हर घर में लोहा का होना जरुरी है लोहा सिंह के ८० % संवाद मेरे है मै कभी स्क्रिप्ट हाथ में लेकर नहीं पड़ता हु जो करता हु वह ठीक हो जाता है

*आपकी आने वाली फिल्मे और टीवी सीरियल -
अभी तो मै एक ही टीवी सीरियल माता की चौकी कर रहा हु मै अधिक काम करने par भरोसा नहीं करता हु . अगर रोल मेरे मन का है मुझे समस्या नहीं होती है

*आप फिल्मो और टीवी सीरियल का चुनाव -
मै अपने दिल की आवाज सुनता हु मेरे अन्नदाता प्रोडूसर है मै अपने रोल के साथ सेक्स करता हु . अभी तक मैंने २०० टीवी सीरियल को मना किया है

*क्या आप रेअल्टी शो भाग -
अच्छे लोगो के बारे में जानने में वक़्त लगता है मदर एक्स्चंगे वालो ने बहुत खोलने की कोशिश की, मगर वह पहला पन्ना नहीं खोल पाए सुदेश बेरी एक राज है जब ये राज खुलेगा तो लोग दंग रह जायेगे

*बॉलीवुड में एंट्री के लिए -
बॉलीवुड में एंट्री के liye किस्मत का होना जरुरी है और कुछ नहीं चाहिए

*आपकी दिली तमना -
हां मेरी दिली तमन्ना है की मै मरने से पहले आस्कर लाना चाहता हु . मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो वादा करता हु की मै पाच साल के भीतर आस्कर लाकर दे दुगा

यह साक्षात्कार सुशील गंगवार ने लिया है वह पिछले ११ वर्ष
से फिल्म पत्रकारिता कर रहे है उनसे संपर्क के लिए ०९१६७६१८८६६ का कॉल करे

Comments

Popular posts from this blog

आलोकधन्वा की नज़र में मैं रंडी थी: आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि भाग ३

भूमिहार :: पहचान की तलाश में भटकती हुई एक नस्ल ।

आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि – भाग १