जेल जानेवाले अन्ना समर्थक बाकी विरोधी

अन्ना चौकडी को अबतक नही मिलें लाख लोग
अन्ना चौकडी देश की १२१ करोड जनता की मालिक बनने का दावा करती है । जब भी कहीं चर्चा हो, अरविंद  से लेकर किरन तक अपनी मांग और आवाज को देश की एक सौ एक्कीस करोड जनता की आवाज बताते हैं । लगता है जैसे देश इनकी जमींदारी है और जनता इनकी प्रजा। १२१ करोड में मेरे जैसे लोगों की संख्या भी करोडो में है । मैने अभीतक अन्ना चौकडी को मेरी तरफ़ से बोलने के लिये एफ़िडेवीट कर के नही दिया है , लेकिन चौकडी मुझे भी अपना हीं समर्थक बताती है क्योंकि १२करोड में मैं भी शामिल हूं । एक फ़ार्मूला ईजाद किया है मैने जिससे अन्ना चौकडी के समर्थकों की अनुमानित संख्या का पता चलेगा । अन्ना चौकडी ने जेल भरो का आह्वान किया है । उसके लिये वेब साइट बनाया है जहां अन्ना चौकडी के समर्थक अपना निबंधन करा सकते हैं । अन्ना चौकडी के आह्वान पर जो लोग जेल भरो के लिये निबंधन कराते हैं उन्हें अन्ना चौकडी का समर्थक और बाकी १२१ करोड में से जो लोग निबंधन नहीं कराते उन्हें अन्ना चौकडी का विरोधी माना जायेगा । यही है मेरा फ़ार्मूला । अभीतक मात्र ९३२७९ लोगों ने निबंधन ्कराया है । एक लाख का भी आंकडा पुरा नही हो पाया है ।

टिप्पणी के साथ अपना ई मेल दे जिस पर हम आपको जवाब दे सकें

Comments

Popular posts from this blog

आलोकधन्वा की नज़र में मैं रंडी थी: आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि भाग ३

भूमिहार :: पहचान की तलाश में भटकती हुई एक नस्ल ।

आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि – भाग १