गया शेरघाटी के हिंदुस्तान के पत्रकार एस के उल्लाह से जनता परेशान



गया जिला का एक अनुमंडल है शेरघाटी जहां हिंदुस्तान अखबार का एक पत्रकार है एस के उल्लाह । एस के उल्लाह पढने लिखने के मामले में एक अच्छा पत्रकार माना जाता है । अपनी कलम की ताकत के कारण एस के उल्लाह न सिर्फ़ अहंकारी बन चुका है बल्कि वसूली में भी महारथ हासिल कर चुका है ।






बिहार मीडिया के पास शेरघाटी की जनता ने एक पत्र भेजा है जिसमें उसके अहंकार और भ्रष्टाचार की शिकायत है । हिंदुस्तान अखबार को भी शेरघाटी की जनता ने पत्र भेजकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है ।






बिहार मीडिया बिना तथ्य के किसी भी खबर का प्रकाशन नही करता है । हमने अपने स्तर पर पता लगाया । शेरघाटी के लोगो का आरोप सही है । एस के उल्लाह वसूली भी करता है । पत्रकारिता की आड में उसने अच्छी खासी कमाई की है । शेरघाटी राजमार्ग दो के किनारे बसा है । वहां ्कमाने के बहुत सारे श्रोत हैं। डोभी चेक पोस्ट से लेकर अन्य गैर कानूनी काम करने वालों से नाजायज पैसा मिलता है । ्सरकारी ठेके वाले विभाग भी पैसा देते हैं।






सबसे मजेदार बात यह है कि जहां अन्य भ्रष्ट पत्रकारों को नाजायज रकम की वसूली खुद करनी पडती है , वहीं एस के उल्लाह को घर पर रकम पहुंचती है। हम जनता का पत्र भी यहां दे रहे हैं। हिंदुस्तान जैसे अखबार के पत्रकार इस तरह कि हरकत करे और शिकायत प्राप्त होने का वावजूद मैनेजमेंट द्वारा कोई कदम न उठाना , हिंदुस्तान के गिरते स्तर को दर्शाता है।

Comments

Popular posts from this blog

आलोकधन्वा की नज़र में मैं रंडी थी: आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि भाग ३

भूमिहार :: पहचान की तलाश में भटकती हुई एक नस्ल ।

आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि – भाग १