दैनिक जागरण ने इजरायल को बना दिया इरान ।



दैनिक जागरण ने इजरायल को बना दिया इरान ।
दैनिक जागरण ने आज अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रोमानी से संबंधित एक खबर प्रकाशित की है जिसमे इजरायल के दौरे पर गये रोमानि को इरान के दौरे पर गया हुआ बताया है । दैनिक जागरण भारत का सर्वाधिक बिकने वाला दैनिक होने का दावा करता है । आप भी पढे क्या चाप दिया दैनिक जागरन ने। संपादक महोदय क्या कर रहे थें ।

इरान पर इजराइली हमले का समर्थन करेंगे रोमनी

Updated on: Mon, 30 Jul 2012 09:43 AM (IST)

येरूशलम। अमेरिका में आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार मिट रोमनी ने इरान यात्रा के दौरान कहा कि वह इजराइल द्वारा इरान पर किए जाने हमलों का समर्थन करेंगे। रोमनी के एक वरिष्ठ सलाहकार ने कहा है कि इरान को परमाणु हथियार बनाने से रोकने के लिए रोमनी इजराइली द्वारा की गई सैन्य कार्रवाई का समर्थन करेंगे।
इरान के विदेश दौरे के पहले चरण के दौरान ही रोमनी ने इरान पर निशाना साधा। मिट रोमनी, इजराइल के प्रधानमंत्री बिन्यामिन नेतन्याहू और राष्ट्रपति शिमोन पेरेज से मुलाकात कर रहे हैं ,जिनसे उनके दोस्ताना संबंध हैं।
विश्लेषकों के मुताबिक, रोमनी को उम्मीद है कि इजराइल-समर्थित रुख से उन्हें मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा को आगामी चुनाव में चुनौती देने में भी मदद मिलेगी। रोमनी का कहना है कि राष्ट्रपति ओबामा ने इजराइल को कम महत्व दिया है और उसके शत्रुओं को समर्थन दिया है, लेकिन मिट रोमनी अगर सत्ता पर आते हैं तो वह ऐसा नहीं करेंगे।


टिप्पणी के साथ अपना ई मेल दे जिस पर हम आपको जवाब दे सकें. our email : biharmedia@yahoo.com, tiwarygaya@gmail.com, tiwarigaya@gmail.com. phone: 0631-2223223, 8797006594. अगर व्यस्तता के कारण फ़ोन न उठे तो एस एम एस भेजने का कष्ट करें । हम स्वंय आपसे संपर्क करेंगे ।

Comments

Popular posts from this blog

आलोकधन्वा की नज़र में मैं रंडी थी: आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि भाग ३

भूमिहार :: पहचान की तलाश में भटकती हुई एक नस्ल ।

आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि – भाग १