चेक करें कहीं आपका इमेल हैक तो नही है


चेक करें कहीं आपका इमेल हैक तो नही है

याहू सहित जीमेल, होटमेल, comcast.net, msn.com, aol.com  की 453,441 इमेल आईडी और उसका पासवर्ड  हैकर ने चुरा लिया है । इमेल आईडी को चुराने के बाद हैकर ने याहू को सबःई आईडी की लिस्ट भी सौंप दी। यह काम हैकर ने यह बताने के लिए किया था कि याहू या अन्य वेब साइट्स का यह दावा कि उनका सुरक्षा इंतजाम पक्का है , वाकई झुठा दावा है । हैकर के इस काम से सभी वेब साइट्स की कलई खुल गई है । हैक किए गए इमेल मे याहू के अलावा अन्य वेब साइट्स की भी इमेल आईडी है । हम यहां वह लिंक दे रहे हैं जिसपे आप चेक कर सकते हैं कि आपका इमेल तो हैक किए गए इमेल मे नही शामिल है । अगर आपका इमेल भी हैक हो गया है तो उसका पासवर्ड  अविलंब बदल दें। एक और बात फ़िलहल गूगल टाक का उपयोग न करें । इसके द्वारा एक वायरस के माध्यम से आपके वेब ब्राउजर को हैक किया जा रहा है । अचानक आपका होम पेज  mydreamworld.50webs  हो जाएगा



पासवर्ड कभी भी 123456 या password नही रखें ।  कौन से वेब  साइट्स की कितनी आइडी का पासवर्ड हैक हुआ है उसकी सूची हम यहां दे रहे हैं
 
135599 yahoo.com
106185 gmail.com
54393 hotmail.com
24677 aol.com
8422 comcast.net
6282 msn.com






यहां हम आइडी चेक करने का लिंक दे रहे हैं । आप अपना इमेल चेक कर सकते है । आपको पता चल जायेगा कि आपका इमेल हैक हुआ है या नही .









टिप्पणी के साथ अपना ई मेल दे जिस पर हम आपको जवाब दे सकें. our email : biharmedia@yahoo.com, tiwarygaya@gmail.com, tiwarigaya@gmail.com. phone: 0631-2223223, 8797006594. अगर व्यस्तता के कारण फ़ोन न उठे तो एस एम एस भेजने का कष्ट करें । हम स्वंय आपसे संपर्क करेंगे ।

Comments

  1. कल 15/07/2012 को आपकी यह बेहतरीन पोस्ट http://nayi-purani-halchal.blogspot.in पर लिंक की जा रही हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
    धन्यवाद!

    ReplyDelete

Post a Comment

टिपण्णी के लिये धन्यवाद

Popular posts from this blog

आलोकधन्वा की नज़र में मैं रंडी थी: आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि भाग ३

भूमिहार :: पहचान की तलाश में भटकती हुई एक नस्ल ।

आलोक धन्वा : एक कामलोलुप जनकवि – भाग १